-->

 


गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पहले पति ने अपनी पत्नी की धारदार तलवार से हमला कर निर्मम हत्या कर दी.



खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें👇🏻👇🏻 https://chat.whatsapp.com/LqtnkFbjXiMBX6C6eNCgQu

 पत्नी सालभर पहले पड़ोसी के साथ भाग गई थी, जब वापस लौटी, तो तलवार से कनपटी के दोनों ओर वार कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद आरोपी पति भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया.



पूरा मामला राजिम थाना के कुरुसकेरा गांव का है. 26 वर्षीय गायत्री तारक की शादी मनोज तारक से हुई थी. लेकिन तीन बच्चों की मां गायत्री अपने पति को छोड़कर पड़ोसी मानसचंद के साथ भाग गई. सालभर बाद 4 दिन पहले ही वो गांव वापस लौटी थी. पड़ोसी मानसचंद के साथ ही पत्नी बनकर रह रही थी. पहले पति मनोज को यह बात नागवार गुजरी.



स्वतंत्रता दिवस की सुबह मनोज अपनी पहली पत्नी के पास पहुंचा, जहां दोनों के बीच विवाद हुआ. इतने में ही मनोज ने तलवार से गायत्री की दोनों कनपटी पर वार कर मौत के घाट उतार दिया. गायत्री खून से लतपथ बीच गली में ही तड़पती रही. उसकी मदद करने गांव का  कोई भी व्यक्ति भी सामने नहीं आया. उसने मौके-ए-वारदात पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.



हत्या की सूचना मिलने के बाद राजिम पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई, तब तक आरोपी गांव से फरार हो चुका था. जाने से पहले उसने ग्रामीणों को भी धमकी दी. उसके सिर पर खून सवार देख ग्रामीणों ने उसे नहीं रोका. उसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी को कुछ ही घंटे में घेराबंदी कर धर दबोचा.



पुलिस ने आरोपी पहले पति मनोज तारक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तलवार को भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वही घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

×