-->

 


नई दिल्ली।  कई बार ऐसा देखा जाता है कि प्यार में लोग उम्र की सीमा को महत्व नहीं देते. देश विदेश से कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो कई बार चौकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के टेनेसी से सामने आया है जहां एक 61 साल की महिला ने अपने से 37 साल छोटे युवक से शादी की है. 


खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें👇🏻👇🏻 

https://chat.whatsapp.com/KuSk9OxbSVt7jRkDOz1rS4

बता दें कि महिला के पोते-पोतियो की संख्या 17 के करीब है. महिला का नाम शेरिल मैकग्रेगर है और पति का नाम कुरैन मैककेन है. दोनों ने ना सिर्फ शादी की बल्कि अपनी शादी को फेसबुक और अन्य सोशल साइट्स में लाइव भी किया. हालांकि सोशल साइट्स में इस कपल को लोगों के तरह तरह के कमेंट का सामना करना पड़ा. इसके बाद भी इन दोनों का कहना है कि उन्हें इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता वे एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. एक कमेंट के जवाब में महिला ने कहा कि शादी के बाद हमारा जीवन सामान्य बीत रहा है और सेक्स लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है.

15 साल की उम्र में मिली थी अपने पति से


Strange Marriage in America : शादी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कुरैन उस वक्त महज 15 साल के थे जब पहली बार शेरिल उनसे मिली थीं. उनका कहना है कि दोनों की पहली मुलाकात एक फैमिली गैदरिंग में हुई थी. उसके बाद भी दोनों डेट करने के पहले एक दूसरे से कभी नहीं मिले. 2020 की शुरुआत में दोनों की चैटिंग शुरू हुई और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. शेरिल का कहना है कि वह कोरोना काल में अकेले पड़ गई थी और वक्त गुजारने के लिए भी कोई साथ नहीं था. ऐसे में जब कुरैन ने उन्हें प्रपोज किया तो उन्होंने भी प्रपोजल स्वीकार कर लिया.

अरबों की मालकिन हैं शेरिल


Strange Marriage in America : बता दें कि शेरिल के पति की मृत्यु हुए 20 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है. उनके पति शहर के बड़े बिजनेसमैन में से एक थे. इसके बाद भी उनके अपने बेटों से नहीं पट रही थी जिस कारण वह अकेले अपना जीवन यापन कर रही थी. हालांकि इस दौरान भी वह बिजनेस में सक्रिय थी. शेरील चाहती हैं कि उनका पति अब उनके साथ रहे और उनकी मृत्यु के बाद पूरा कारोबार वही संभाले. हालांकि शेरिल का यह भी कहना है कि वह नहीं चाहती कि उनके पति काम को लेकर उन्हें समय ना दें. इसलिए शेरिल ने अपने पति को साफ कर दिया है कि जब तक वह है तब तक वह कोई काम ना करें.



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻