-->

 


जशपुर। जशपुर में कार से कुचलने के बाद जिस व्यक्ति की मौत हुई थी उनके परिजनों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 50 लाख देने की घोषणा की है। जिसकी जानकारी राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल के पत्रकार ने ट्वीटर अकाउंट पर दी है. 




खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें 👇🏻👇🏻 

https://chat.whatsapp.com/LqtnkFbjXiMBX6C6eNCgQu

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जशपुर की घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है. दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रथमदृष्टया दोषी दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है. जांच के आदेश दिए गए हैं. कोई भी बख्शा नहीं जाएगा. सबके साथ न्याय होगा. ईश्वर दिवंगतजनों की आत्मा को शांति दे.

बता दें कि जशपुर के पत्थलगांव में शुक्रवार दोपहर को दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों को पीछे से अचानक आ रही कार ने कुचल दिया. इस घटना में एक की जान चली गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान बबलू विश्वकर्मा (21) और शिशुपाल साहू (26) से हुई है. पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए दोनों आरोपी गांजा तस्कर हैं.

घटना के बाद आईजी सरगुजा रेंज के अजय यादव ने कहा कि दोनों आरोपी लंबे समय से गांजे की तस्करी में लिप्त थे. फिलहाल, दोनों उड़ीसा से मध्य प्रदेश गांजा की तस्करी करने जा रहे थे और इसीलिए छत्तीसगढ़ पार कर रहे थे. आईजी ने बताया कि पत्थलगांव थाने के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं, पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ दुर्घटना नहीं, बल्कि गैर-इरादतन हत्या की धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी.



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻