-->



 जशपुर : तेज रफ़्तार गांजे से लदी हुई कार दुर्गा विसर्जन के जुलुस  को कुचलते हुए फरार हो गई है । जिसमें एक की मौत और लगभग 16 लोगों के घायल होने की खबर है। पत्थलगांव में हालात तनावपूर्ण बना हुआ हैं.




खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें 👇🏻👇🏻 

https://chat.whatsapp.com/LqtnkFbjXiMBX6C6eNCgQu

 मृतक के शव को इंदिरा चौक पर रखकर लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं वहीँ ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मी की बर्खास्तगी की मांग पर नागरिक अड़े हुए हैं। इधर एसपी और कलेक्टर शांति व्यवस्था की अपील नागरिको से करते हुए कार्यवही की बात कर रहे हैं। नागरिको की मांग है कि घायलों को 10-10 लाख मुआवजा और मृतक को 5 करोड़ का मुआवजा तत्काल दिया जाए।

नगरवासी उक्त घटना को लेकर खासे आक्रोशित हैं। नगर के बीच हुई इस बड़ी घटना ने पुलिस सुरक्षा पर तो सवालिया निशान लगा ही दिया है। वहीँ  जिले में गांजा तस्करी को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।
दशहरे के दिन हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। ख़ुशी के माहौल को इस घटना ने ग़मगीन बना दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं जिसे सुरक्षा कारणों से अन्यत्र रखा गया है।

 मौके पर एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे व एसडीओपी राजेंद्र सिंह परिहार मौके पर पहुँच गए हैं वहीँ प्रशासनिक अमला लोगों को समझाने में लगा हुआ है और शांति व्यवस्था बनाने का प्रयास किया जा रहा है।पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती है कि मृतक के शव को बीच चौराहे से जब तक अंतिम संस्कार के लिए नहीं भेजा जाता तब तक माहौल शांत नहीं होगा लिहाजा जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन स्थानीय नागरिकों से बात कर समाधान निकलने का प्रयास कर रही है।



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻