-->


 गंगा नगर भनपुरी निवासी युवक ने खमतराई थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह और उसका चचेरा बड़ा भाई देशी शराब भट्ठी भनपुरी शराब लेने गए थे। इसी दौरान रविन्द्र निवासी रामेश्वर नगर वहां पहुंचा और लाईन लगने की बात पर विशाल से विवाद करने लगा। 




खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें 👇🏻👇🏻

 https://chat.whatsapp.com/KkLGnvpXJggIGrouOlI0mZ

विवाद होने पर ओ रविन्द्र विशाल को वहां से खींचकर बगल दीवाल के पास ले गया तथा अपने पास रखें धारदार हथियार से जान से मारने की नियत से विशाल पर वार करने लगा।


विवाद देख बीच-बचाव करने पहुंचा तो रविन्द्र वहां से भाग गया। घटना से विशाल के बाएं जांघ के पास व दाहिना हाथ के पास चोट आया व लहू-लूहान होकर वहीं बेहोश होकर गिर गया।

 जिसे तुरंत ईलाज हेतु जेठानी अस्पताल ले गया जहां पर ईलाज के बाद डाॅ. द्वारा मेकाहारा ले जाने कहने पर वहां से तुरंत एंबुलेंस से मेकाहारा ले गए जहां पर डाॅक्टर ने चेक करने पर विशाल ध्रुव की मृत्यु होना बताया, जिस पर थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 663/21 धारा 302 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

हत्या की घटना को पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर तारकेश्वर पटेल, नगर पुलिस अधीक्षक उरला विश्व दीपक त्रिपाठी और थाना प्रभारी खमतराई अश्वनी राठौर को पतासाजी कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। 

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी खमतराई के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना खमतराई पुलिस की टीम ने आरोपी के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्रवाई कर अंततः प्रकरण के आरोपी रविन्द्र को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या की घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार जप्त किया।



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻