-->

 


सोशल मीडिया की दुनिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सबसे अधिक देखे जाते हैं. इनमें कुछ तो आते ही वायरल हो जाते हैं और लंबे समय देखे जाते हैं. 




खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें 👇🏻👇🏻


 https://chat.whatsapp.com/CdDlg69Jtb1G5aBs0cNcte

इस समय एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो एक दुल्हन से जुड़ा है और वो इसमें जो बात कहती नजर आती है देखकर हंसी नहीं रुकेगी. मजेदार वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों ने इसपर रिएक्ट किया है.


वीडियो विवाह से ठीक पहले का मालूम होता है. इसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन पूरी तरह तैयार है और वैन्यू हॉल में जाने ही वाली है. इस बीच वो ग्लास में वोडका पीती नजर आती है. हालांकि तभी उसके मुंह गंदी बात निकल गई जो कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई. 

मगर इसके बाद दुल्हन जो कहती है उसे सुनकर हंसी भी नहीं रुकेगी. वो अपना ग्लास खत्म करने के बाद सामने खड़ी लड़की से कहती है- शादी के टाइम मैं जब बैठी होंगी, जब फेरे शुरू हो जाएंगे. वोदका ले आना.


दुल्हन इसके बाद जो कहती है वो बड़ा मजेदार है. वो कहती है- मैं ऐसे-ऐसे (डांस करने के लिए हाथ हिलाना) करूं तो मतलब, लेकर आ जाना. और बोलना कि मैम जूस पी लो…जूस पी लो. दुल्हन की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.




अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻