-->

 


धमतरी – समाज के डर भय से कुरूद क्षेत्र के ग्राम परखंदा में एक प्रेमी जोड़े ने जहर का सेवन कर लिया. जिससे प्रेमी की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई. जबकि प्रेमिका को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल कुरूद में भर्ती कराया गया है.




खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें 👇🏻👇🏻 


https://chat.whatsapp.com/KuXvSabkVmlAhRW7A73go2

 घटना की जानकारी मिलते ही कुरूद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.



दरअसल आज सुबह परखंदा के लोगो ने गांव के गौठान के पास युवक और युवती को पडे़ हुए देखा. जिसके बाद इसकी सुचना तत्काल पुलिस को दी गई. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक कलेश्वर यादव पिता रमेश की मौत हो गई थी. वही प्रेमिका इतेन्द्री की सांसे चल रही थी जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया.


कुरूद थाना प्रभारी उमेन्द्र टंडन ने बताया कि कुछ माह पहले ग्राम परखंदा निवासी कलेश्वर पटेल रोजी मजदूरी करने के लिए कांकेर क्षेत्र गया था. जहाँ तरपावन गांव की रहने वाली इतेन्द्री यादव से उनका प्रेम हो गया. वही मंगलवार की रात दोनो गांव आए थे और गौठान के पास मंदिर में शादी करने के बाद दोनो ने जहर सेवन कर लिया.बताया कि घटना स्थल से जहर की शीशी और शादी करने का सामान मिला है.टीआई का कहना है कि इतेन्द्री के होश में आने के बाद ही पूरे मामले का पता लग पायेगा.फिलहाल कुरूद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻