-->

 


AIIMS की एक डॉक्टर ने अपने सहयोगी डॉक्टर पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. दिल्ली पुलिस की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार पीड़ित डाॅक्टर ने शिकायत दर्ज करायी गयी है .




खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें 👇🏻👇🏻 

https://chat.whatsapp.com/LqtnkFbjXiMBX6C6eNCgQu

कि 26 तारीख को वे एक अन्य सहयोगी के जन्मदिन की पार्टी में गये थे, उसी दौरान महिला डाॅक्टर के साथ सहयोगी डाॅक्टर ने रेप किया.


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अभी फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. घटना 26 सितंबर की है जिस दिन ये सभी एक सहकर्मी के जन्मदिन की पार्टी में गये थे.


घटना की शिकायत हौस खास थाने में 11 अक्टूबर को की गयी थी उसके बाद से आरोपी की तलाश की जा रही है, लेकिन वह अभी फरार है. पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि 26 सितंबर को वह जन्मदिन की पार्टी के लिए अपने सहकर्मी के कमरे में गयी थी, जहां उसके साथ बलात्कार किया गया.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376 (बलात्कार) और 377 (अप्राकृतिक यौनाचार) में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा, जांच के दौरान, मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है.



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻