-->

 


आज तारीख है 14 अक्टूबर 2021 दिन गुरुवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. 




खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें 👇🏻👇🏻 


https://chat.whatsapp.com/KuXvSabkVmlAhRW7A73go2

तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा, क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल



मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)


घर के लोग आपसे प्रसन्न तो दिखाई देंगे, लेकिन उन्हें आपकी कोई बात खटकेगी. किसी काम को करने से पहले अपनी माता से इस बारे में पूछ ले तो बेहतर परिणाम मिलेंगे. पुराने संगी-साथी व रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. नए मित्र बनेंगे. अच्‍छी खबर मिलेगी. प्रसन्नता रहेगी.


शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 9

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)


स्कूल में पढ़ रहे छात्र किसी कोर्स या अन्य गतिविधि में अच्छा प्रदर्शन कर सकते है. मानसिक रूप से एकदम स्वस्थ रहेंगे तथा नए-नए विचारो का मन में समावेश होगा. मेहनत सफल रहेगी. बिगड़े काम बनेंगे. कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी. आय में वृद्धि होगी.


शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 1



मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)


दोपहर में किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे और क्या किया जाए और क्या नही, इसको लेकर भ्रम की स्थिति बनी रहेगी. काम को लेकर भी परेशानी होगी जिस कारण मानसिक तनाव बढ़ जाएगा. लेन-देन में सावधानी रखें. किसी भी अपरिचित व्यक्ति पर अंधविश्वास न करें. आय में निश्चितता रहेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा.


शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 8

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)


आज का दिन आपके प्रेम जीवन के लिए अच्छा रहेगा. स्कूल या कॉलेज में किसी का आप पर दिल भी आ सकता है, लेकिन वे आपसे कहेंगे नहीं. मेहनत का फल पूरा नहीं मिलेगा. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन मिल सकता है. यात्रा मनोरंजक रहेगी.


शुभ रंग: स्लेटी

शुभ अंक: 7



सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)


यदि घर पर कोई पुरानी कीमती वस्तु पड़ी है तो उसे बेचने का विचार मन में आ सकता है. भूमि संबंधी मामलों में राहत मिलने की संभावना हैं. घरवालों का आपके प्रति विश्वास बढ़ेगा.संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. प्रॉपर्टी ब्रोकर्स के लिए सुनहरा मौका साबित हो सकता है.


शुभ रंग: केसरी

शुभ अंक: 6



कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)


व्यापारी हैं तो बाज़ार में आपको लेकर बाते होंगी और छवि को नुकसान पहुंचेगा. आप इसको लेकर चिंतित भी रह सकते है और मानसिक तनाव भी हो सकता है. शत्रुओं का पराभव होगा. राजकीय सहयोग प्राप्त होगा. वैवाहिक प्रस्ताव प्राप्त हो सकता है.


शुभ रंग: नीला

शुभ अंक: 4

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)


कॉलेज में है तो अपने सीनियर का सम्मान करें, क्योंकि वे आपके बहुत काम आएंगे. किसी काम में फंसे हुए है और वह पूरा नहीं हो पा रहा है तो आज के दिन उसमें सफलता मिलेगी और वह आसानी से पूरा हो जाएगा. फालतू की बातों पर ध्यान न दें. व्यापार ठीक चलेगा. जोखिम व जमानत के कार्य बिलकुल न करें.


शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 9



वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)


यदि कुछ समय से किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं तो घर में किसी सदस्य को आपके प्रेम संबंधों के बारे में पता चल सकता है. हालांकि भविष्य की दृष्टि से यह आपके लिए अच्छा रहेगा. नौकरी में चैन रहेगा. घर-बाहर प्रसन्नता बनी रहेगी. दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं. ध्यान रखें.


शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 5

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)


आज के दिन मधुमेह के रोगी अपना विशेष ध्यान रखे क्योंकि दिन की शुरुआत में शुगर लेवल बढ़ सकता है. कैंसर के रोगी आज के दिन डॉक्टर के संपर्क में रहे. जोखिम न लें. भाइयों का सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. आर्थिक उन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. कोई बड़ा कार्य कर पाएंगे.


शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3



मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)


विवाहित महिलाएं अपने पति के लिए कुछ नया करेंगी, जिस कारण दोनों के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा. निवेश किये हुए पैसे चिंता का कारण बन सकते है.

बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. लंबी यात्रा हो सकती है. लाभ होगा. नए अनुबंध हो सकते हैं.


शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)


आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से इतना अच्छा नही बीतेगा. व्यापार में आय उतनी नही होगी, लेकिन उसकी तुलना में खर्चे अत्यधिक बढ़ जाएंगे. ऐसे में परेशान होने की बजाए धैर्य से काम ले. आय होगी. विवेक का प्रयोग करें. जोखिम व जमानत के कार्य टालें.


शुभ रंग: महरून

शुभ अंक: 7



मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)


यदि आप पहले से किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध में है तो उनके साथ भविष्य को लेकर रणनीति बनाएंगे तथा आगे क्या किया जाए, इसके बारे में विचार करेंगे. रोजगार में वृद्धि होगी. व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी.


शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 6



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻