-->



रायपुर एम्स में एक सिक्योरिटी गार्ड को अस्पताल के अफसर ने पीट दिया। अब इस घटना के बाद अस्पताल के सभी सुरक्षाकर्मी एक जुट हो गए हैं। काम बंद करने अफसर पर कार्रवाई जैसी बातों को लेकर एम्स प्रबंधन और गार्ड्स के बीच खींच-तान जारी है।



खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें👇🏻👇🏻 

https://chat.whatsapp.com/KuSk9OxbSVt7jRkDOz1rS4

मारपीट की ये घटना शुक्रवार की है। शनिवार को इस मामले में फिर से शिकायत लेकर सुरक्षाकर्मी पुलिस के पास गए हैं। आमानाका थाने की पुलिस इस मामले में जानकारी लेकर कार्रवाई की बात कह रही है।

अस्पताल में रिखी राम वर्मा बतौर सुरक्षाकर्मी काम करता हैं। रिखी ने बताया कि एम्स में पदस्थ असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर विपिन कुशवाहा ने मुझे कल अपने कैबिन में बुलवाया था। जब मैं अंदर गया तो उसने दरवाजा बंद कर दिया।

इसके बाद मुझे जूते से पीटने लगा। अब सभी सुरक्षाकर्मियों में इस वजह से गुस्सा है। हम इस मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

अश्लील ऑडियो की वजह से विवाद


विपिन कुशवाहा के घर वालों के बारे में एम्स में मौजूद कुछ कर्मचारियों ने अश्लील बातें की थी। इसे किसी ने रिकॉर्ड कर कुशवाहा को भेज दिया। इस बातचीत में कुशवाहा के घरवालों के बारे में आपत्तिजनक बातें कही गई हैं।

कुशवाहा ने रिखी राम पर आरोप लगाते हुए उसे पीटा है। दूसरी तरफ रिखी का दावा है कि ऑडियो में आवाज उसकी नहीं है, बेवजह अफसर ने उसके साथ मारपीट की है।



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻