-->

 


बहुत मशहूर है कि भारत में किसी भी चीज का जुगाड़ आसानी निकाल लिया जाता है. अभी इससे जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में छाया हुआ है.



खबरों के लगातार अपडेट के लिए जुड़ें 👇🏻👇🏻 

https://chat.whatsapp.com/LqtnkFbjXiMBX6C6eNCgQu

 जहां एक लड़का रेलवे ब्रिज पर बाइक दौड़ा रहा था और अचानक सामने से एक ट्रेन आ गई. इसमें लड़के ने तभी अपना दिमाग दौड़ाया, बाइक और खुद को सुरक्षित बचा लिया. वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है जो इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

जुगाड़ से बच गया लड़का


वीडियो में देख सकते हैं कि रेलवे ब्रिज के सिंगल ट्रैक लड़का स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रहा था कि तभी सामने से ट्रेन से आ गई. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आता है बड़ा खतरनाक भी है और हैरान करने वाला भी है. देख सकते हैं रेलवे ब्रिज पर ट्रेन को आता देखकर लड़का बिल्कुल नहीं घबराया बल्कि उसने अपना दिमाग दौड़ाना शुरू कर दिया. चंद लम्हे में लड़के ने ऐसा देसी जुगाड़ लगाया कि ट्रेन से गुजर रहे एक शख्स उसका वीडियो तक बना लिया.



दरअसल लड़के ने पहले बाइक को पटरियों के करीब में लिटाकर छोड़ दिया और खुद भागकर एक पोल के पास जा पहुंचा. देश सकते हैं कि लड़का ट्रेन को आता देख वो तुरंत पोल को पकड़कर खड़ा हो गया और ट्रेन बाइक व खुद को सुरक्षित कर लिया. वीडियो में ये सबकुछ बड़ा हैरान कर देने वाला भी लगता है.



अधिक से अधिक दोस्तों को शेयर करें 👇🏻👇🏻