-->

 


अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ एक कमरे में बैठे देख पत्नी ने जमकर हंगामा किया, इतना ही नहीं उसने गांव वालों को इकठ्‌ठा कर उनके साथ मिलकर दोनों की पिटाई की और सजा के तौर पर निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले में सरपंच समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें युवक की पत्नी समेत गांव का सरपंच और पटेल भी शामिल है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उड़न्दाबेड़ा इलाके के एक विवाहित युवक का इसी क्षेत्र की एक युवती से प्रेम संबंध था। युवक का अपनी प्रेमिका के घर आना-जाना लगा रहता था। शनिवार को भी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था और दोनों एक कमरे में बैठकर बातें कर रहे थे। इस बात की भनक युवक की पत्नी को लगी तो वह वहां पहुंच गई।

अपने पति और युवती को साथ में कमरे में बैठे देख उसने हंगामा कर दिया। ग्रामीणों को भी इकठ्‌ठा कर लिया। पंचायत की बैठक हुई। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक और उसकी प्रेमिका की पिटाई शुरु कर दी फिर दोनों को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गय। इतने पर भी ग्रामीण नहीं माने और दोनों के कंधे पर अलग-अलग लकड़ी रख इसके सहारे दोनों के हाथ बांध दिए और फिर जमीन पर बैठा दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद एक ग्रामीण ने वीडियो भी बना लिया।

//Lazy Load Adsense//