-->

 


आज तारीख है 09 जुलाई 2022 दिन शनिवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

दूसरे से अधिक अपेक्षा करेंगे. जल्दबाजी से काम में बाधा उत्पन्न होगी. दौड़धूप अधिक रहेगी. बुरी सूचना मिल सकती है, धैर्य रखें. बनते कामों में देरी होगी. आज के दिन ठीक नही रहेगा हनुमान मंदिर अवश्य होकर आए और हनुमान जी को प्रसाद चढ़ाये. आपके ऊपर जो संकट मंडरा रहे हैं वे सब दूर होंगे.

शुभ रंग: काला

शुभ अंक: 5


वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है. कोई मांगलिक कार्य में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा.मन में जो बात हैं वह आज अपने माता-पिता से कह डाले क्योंकि आज का दिन उसके लिए शुभ हैं और इससे आपकी समस्या भी दूर हो जाएगी.

शुभ रंग: नारंगी

शुभ अंक: 3


मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

भूमि, भवन, दुकान, शोरूम व फैक्टरी इत्यादि की खरीद-फरोख्त हो सकती है. बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे.आज के दिन नतीजों की चिंता किए बिना कार्य करेंगे तो परिणाम ज्यादा बेहतर होंगे. इसलिये अपने कर्म पर ध्यान ध्यान दे और फल की चिंता ना करे.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 9


कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

जल्दबाजी से काम बिगड़ेंगे तथा समस्या बढ़ सकती है. विरोध होगा. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. बाहर जाने की योजना बनेगी. किसी वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग कार्य में आसानी देगा. यदि किसी मित्र के साथ कोई गलतफहमी चल रही हैं तो उससे आज पर्दा उठ जाएगा और आप दोनों का मन प्रसन्नचित्त होगा.

शुभ रंग: लाल

शुभ अंक: 2


सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

चोट व दुर्घटना से हानि संभव है. लापरवाही न करें. किसी व्यक्ति से व्यर्थ विवाद हो सकता है. मानसिक क्लेश होगा. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.घर में किसी चीज़ पर गहन विचार-विमर्श हो सकता हैं जिसमे आपकी राय भी मायने रखेगी. उस समय ध्यान रखे कि आप बात करते समय ज्यादा उत्तेजित न हो.

शुभ रंग: आसमानी
शुभ अंक : 5


कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

किसी धार्मिक स्थल की यात्रा की आयोजना हो सकती है. सत्संग का लाभ मिलेगा. पारिवारिक सहयोग मिलेगा. घर-बाहर सुख-शांति रहेगी.अपने व्यापार को निजी जीवन से अलग रखने का प्रयास करे अन्यथा रिश्तों में दूरियां और बढ़ेगी जो बाद में आपके लिए बुरा हो सकता हैं.

शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 9


तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

कार्यस्थल पर परिवर्तन संभव है. योजना फलीभूत होगी. कारोबार में वृद्धि पर विचार हो सकता है. नौकरी में अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे. मातहतों का सहयोग मिलेगा. पूरा दिन व्यस्त रह सकता हैं और शाम के समय आराम मिलेगा. अनजान व्यक्ति से अपने मन की बात साँझा करने से बचे अन्यथा यह आपके लिए उल्टा पड़ेगा.

शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 6


वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

परिवार तथा मित्रों के साथ कोई मनोरंजक यात्रा का आयोजन हो सकता है. रुका हुआ पैसा मिलने का योग है. मित्रों के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे. नया कार्य प्रारंभ करने की योजना बनेगी. परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लग सकती हैं या कोई और खुशी हो सकती हैं जिस कारण सभी का मन आनंदित रहेगा.

शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 8


धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

पारिवारिक चिंता बनी रहेगी. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है. विवाद को बढ़ावा न दें. किसी व्यक्ति के उकसाने में न आएं.दिन में पेट दर्द की शिकायत रह सकती हैं. इसलिये बाहर का खाना खाने से बचे और घर का पौष्टिक खाना ही खाएं. छात्रों को आज कुछ अच्छा समाचार मिलेगा.

शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 4


मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति पर व्यय होगा. यात्रा मनोरंजक रहेगी. भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा.किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का भी प्लान कर सकते हैं. ऐसे में सावधानी अवश्य बरते.

शुभ रंग: संतरी
शुभ अंक: 7


कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

दूर से सुखद सूचना मिल सकती है. घर में मेहमानों का आगमन होगा. व्यय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. बड़ा काम करने का मन बनेगा.आज का दिन आपके लिए अत्यंत लाभकारी सिद्ध होगा. जहाँ एक ओर आपको बिज़नेस में लाभ मिलेगा तो वही नौकरी करने वालो से भी उनके बॉस खुश नज़र आएंगे.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 3


मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मेहनत का फल मिलेगा. सामाजिक कार्य करने में रुचि रहेगी. मान-सम्मान मिलेगा. कारोबार मनोनुकूल लाभ देगा. किसी प्रभावशाली व्यक्ति से परिचय बढ़ेगा.अपनी वाणी पर संयम बनाए रखे क्योंकि लोग आपकी बातों का गलत अर्थ निकाल लेंगे और शत्रु बन जायेंगे. इसलिये किसी के साथ वाद-विवाद में पड़ने से भी बचे.

शुभ रंग: लाल
शुभ अंक: 2

×