-->

 


कोरबा। बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के गजरा बस्ती में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी ईहलील समाप्त कर ली. मृतिका का नाम पूजा सिंह है, जिसने बीती रात जहर का सेवन कर लिया. परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई, तब उन्होंने पूजा को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी.

परिजनों के मुताबिक बीती रात पूजा खाना खाकर सो गई थी. आधी रात उसने परिजनों को खुद की सेहत बिगड़ने की बात बताई. परिजनों के काफी पूछने पर उसने जहर का सेवन करने की बात बताई, तब जाकर उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

परिजनों से पूछताछ में यही बात सामने आई है,कि पूजा साल भर पहले किसी कपड़ा दुकान में काम करती थी। इसी दौरान रोहित गंभीर नामक युवक से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था. दोनों एक साथ घर भाग भी गए थे, लेकिन परिजन समझा बुझा कर उसे वापस ले आए.

जहर सेवन से पहले पूजा ने रोहित को खुद के द्वारा आत्महत्या करने का संदेश भी भेजा था, जिसमें लिखा था कि जान जी, मैं मर रही हूं, बाय, ये लिख कर जान दे दी. पूजा की मौत के पीछे क्या रोहित ही जिम्मेदार है, या कुछ और वजह है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

पूजा की मौत के पीछे का रहस्य क्या है, इस बात का खुलासा तो पुलिस की जांच में ही पता चलेगा. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर पोस्ट मार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दिया. मामले की तहकीकात जारी है.

देखिए VIDEO-